google.com, pub-8514037929870489, DIRECT, f08c47fec0942fa0
top of page
 Samsung Laptop
Asus Laptop
Vacuum Cleaner
Dgital Temperature Meter
Winterwear Cloths

5 Best Home Security Cameras in India

Updated: Apr 11


5 Best Home Security Cameras in India

इन दिनों, घर की सुरक्षा गंभीर मुद्दा बन गई है। हालाँकि, यदि लेकिन यदि आपने स्मार्ट कैमरा लगवा रखा है, तो इस समस्या से बचा जा सकता है। भारत में सर्वोत्तम इनडोर सुरक्षा कैमरों की तलाश करते समय चुनने के लिए कई अलग-अलग किस्में हैं। इनमें दो-तरफ़ा ऑडियो, एचडी नाइट विज़न, स्मार्ट सुरक्षा कैमरे और बहुत कुछ वाले कैमरे शामिल हैं।


1-IMOU 360° 1080P Full HD Security Camera -


यह कैमरा 360° का कवरेज प्रदान करने के लिए डिज़ाइन किया गया है, जिससे आप अपने घर के हर कोने को निगरानी में रख सकते हैं। इसकी 1080P Full HD गुणवत्ता से आप और फोटो या विडियो का आनंद ले सकते हैं, जिससे आपको सुरक्षित महसूस होगा।

Imou 360° कैमरा ने एक नवीनतम तकनीकी के साथ लैश है। इसमें एक इंटेलिजेंट मोशन डिटेक्शन सिस्टम है जो केवल गति को पहचानता है और आपको अलर्ट के माध्यम से सूचित करता है जब कुछ अलग होता है। इससे घर और सुरछित हो जाता है।

इसके अलावा, Imou 360° कैमरा रात के समय में भी अच्छी तस्वीरें कैप्चर करने का क्षमता सुनिश्चित करने के लिए इंफ्रारेड लाइट्स के साथ लैस है। इससे रात्रि में भी सुरक्षा बनी रहती है और आप अपने घर को हमेशा सुरक्षित महसूस करते हैं।

Imou कैमरा को आप अपने स्मार्टफोन या टैबलेट से भी कंट्रोल कर सकते हैं, जिससे आप दूरस्थ स्थान से भी अपने घर की स्थिति की निगरानी रख सकते हैं। इसके साथ, यह कैमरा आपको सीधे वीडियो को रिकॉर्ड करने की सुविधा भी देता है, जिससे आपको किसी भी आपत्ति के समय पर वीडियो साक्षात्कार का लाभ मिलता है।

Imou 360° 1080P Full HD सुरक्षा कैमरा एक अद्वितीय और सुरक्षित घरेलू सुरक्षा समाधान प्रदान करता है। इसकी उच्च गुणवत्ता और नवीनतम सुरक्षा तकनीकी विशेषताएं इसे बनाती हैं एक श्रेष्ठ विकल्प। इसे एक सुरक्षित और स्वच्छ घर की दिशा में कदम से भर देने का समय है।


2-Tapo TP-Link 360° 2MP 1080p Full HD-यह Wi-Fi स्मार्ट कैमरा है और इसे आप आसानी से अपने स्मार्टफोन या टैबलेट के माध्यम से कंट्रोल कर सकते हैं। यह Alexa से कंट्रोल हो सकता है , जिससे आप आवाज के माध्यम से इसे कंट्रोल कर सकते हैं और अपने घर की सुरक्षा को और भी सरल बना सकते हैं।

2MP 1080p गुणवत्ता से यह कैमरा सुपर क्लियर फोटोज को कैप्चर करता है, जिससे आप अपने घर के हर कोने को सुरक्षित रख सकते हैं। इसमें रात्रि में सुरक्षा के लिए नाइट विजन भी शामिल है, जिससे आप अपने घर को हमेशा प्रकाशित रख सकते हैं।

इसके साथ ही, इसमें दो-तरफ़ा ऑडियो का समर्थन है, जिससे आप अपने घर में हो रही घटनाओं को सुन सकते हैं और आवश्यकता होने पर त्वरित क्रिया कर सकते हैं। मोशन डिटेक्शन और ध्वनि एलार्म के साथ, हाई सिक्योरिटी प्रदान करता है जो आपको सुरक्षित और मुक्त रखता है।

Tapo TP-Link 360° 2MP 1080p सुरक्षा कैमरा एक पूर्ण सुरक्षा समाधान है जो आपके घर को सुरक्षित रखने में मदद करता है। इसकी बेहतरीन तकनीकी विशेषताएं और सुविधाएं इसे एक उत्कृष्ट और विश्वसनीय स्मार्ट कैमरा बनाती हैं, जो आपके घर को सुरक्षित और महसूस करने में सहायक है।



3-PKST Bulb Camera Indoor WiFi Full HD-छत पर लगे होने पर यह वाईफाई कैमरा आपको बिना ब्लाइंड एरिया के पैनोरमिक दृश्य प्रदान करता है। फिंगर-नियंत्रित इलेक्ट्रॉनिक PKST आपको ज़ूम इन और ज़ूम आउट करने और अपने देखने के कोण को बदलने की अनुमति देता है। आप अपनी पसंद के अनुसार 7 मूविंग मोड के बीच स्विच कर सकते हैं। जब कैमरा छत पर लगाया जाता है तो अंतर्निर्मित फिशआई लेंस एक बड़े क्षेत्र की निगरानी कर सकता है। ये सभी इस कैमरे को 4 सामान्य कैमरों से भी बेहतर बनाते हैं I

डीवीआर या हार्ड डिस्क की कोई जरूरत नहीं. बस कैमरे को बिजली अपने बल्ब होल्डर से कनेक्ट करें और अपने मोबाइल फोन और पीसी पर लाइव दृश्य देखे। सभी वीडियो और फोटोज एसडी कार्ड में सेव हैं।


4-DDLC wi-fi Mini IP PTZ Camera- दोतरफा संचार और रिकॉर्डिंग के लिए किसी हार्ड डिस्क की आवश्यकता नहीं: मोबाइल एप्लिकेशन से सीधे कैमरे की दिशा को घुमाएं और नियंत्रित करें। स्पष्ट और स्पष्ट छवि के लिए अल्ट्रा एचडी रिज़ॉल्यूशन। स्पष्ट रात्रि दृष्टि के लिए इनबिल्ट आईआर एलईडी से लैश I कभी भी, कहीं भी अपने मोबाइल फोन पर अपने घर का लाइव दृश्य देखें। जांचें कि क्या बच्चे सुरक्षित खेल रहे हैं या कार सुरक्षित रूप से पार्क की गई है। आसान इंस्टालेशन के साथ ट्रिपल एंटीना वायरलेस टेक्नोलॉजी होम सिक्योरिटी कैमरा I

कार्य तापमान: -10C ~ 50C; सपोर्ट डिवाइस: एंड्रॉइड 4.4 से ऊपर या आईओएस 9.0 से ऊपर


5-Ebitcam 1080P Full HD CCTV WiFi Camera-1080पी फुल एचडी 2 मेगापिक्सल और 10 मीटर या 30 फीट नाइट विजन तक। 360 डिग्री रोटेशन के साथ आपके घर का कोई भी कोना न छूटे, साथ ही 180 डिग्री तक वर्टिकल रोटेशन के साथ आप 10 फीट के व्यक्ति को भी अपने घर के कैमरे में आसानी से देख सकते हैं I

अंधेरे में चीजों को स्पष्ट रूप से देखने के लिए क्रिस्पी क्लियर नाइट विजन, कैमरे में लगी चिप की बदौलत, साउंड डिटेक्शन आपके स्मार्टफोन पर बच्चे के रोने, कांच टूटने या अन्य असामान्य आवाजों का पता लगाने पर तुरंत अलर्ट भेजता है, जिससे आपको हर कोने में क्या हो रहा है, इसकी जानकारी मिलती है I उपयोग में आसान सशुल्क योजनाओं के साथ रिकॉर्डिंग को क्लाउड में स्टोर करें। मोबाइल में अपना कैमरा फुटेज देखें, जियोफाई के साथ काम करता है I




 




Comments

Rated 0 out of 5 stars.
No ratings yet

Add a rating
Smartwatch
Boat Ear bud's
Summer Cloth
realme NARZO 70 Pro 5G
61U7jszeOzL._SX569_.jpg
61S9Bn1THKL._SX569_.jpg
Best Home Audio System
71eq9mmmjyL._SX569_.jpg

Trending Post

Most Trending fashion
Solar Deck Light Outdoor
bottom of page